Sunday, June 7, 2015

रायपुर पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, आहत नाबालिग ने छत से लगाई छलांग

रायपुर पुलिस  ने नहीं लिखी रिपोर्ट, आहत नाबालिग ने छत से लगाई छलांग






Posted:   Updated: 2015-06-06 14:20:56 ISTRaipur : Minor girl committed suicide
नाबालिग रेप की शिकायत दर्ज कराने आमानाका थाना पहुंची थी। लेकिन पुलिस ने युवती की रिपोर्ट खिले बगैर भगा दिया। इससे आहत नाबालिग ने आत्महत्या कर ली है
रायपुर. राजधानी के टाटीबंद इलाके में एक नाबालिग युवती ने बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी कर ली। सूत्रों के मुताबिक नाबालिग रेप की शिकायत दर्ज कराने आमानाका थाना पहुंची थी। लेकिन पुलिस ने युवती की रिपोर्ट खिले बगैर भगा दिया। इससे आहत नाबालिग ने आत्महत्या कर ली। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आमानाका पुलिस थाने का घेराव किया। मामले को लेकर पुलिस प्रशासन की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।
मिली जानकारी के अनुसार रोटरी नगर निवासी राधा विश्वकर्मा 16 वर्ष ने शनिवार सुबह घर की छत से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि युवती ने एक दिन पहले इलाके के एक युवक के खिलाफ अपहरण कर रेप की शिकायत दर्ज कराने आमानाका थाना पहुंची थी। लेकिन पुलिस ने युवती की रिपोर्ट लिखने से मना कर दिया। आहत नाबालिग ने शनिवार सुबह खुदकुशी कर ली।
घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर थाने का घेराव किया। रहवासियों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने अपहरण के बाद घर लौटी नाबालिग ने घटना की जानकारी परिवार वालों को बताई थी। वहीं रेप की शिकायत दर्ज कराने युवती पुलिस थाना पहुंची थी। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट लिखे बगैर भगा दिया। घटना से इलाके पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर आक्रोश है।
-

No comments:

Post a Comment