Thursday, December 18, 2014

'सबसे भारी होते हैं सबसे छोटे ताबूत'

'सबसे भारी होते हैं सबसे छोटे ताबूत'

  • 3 घंटे पहले
साझा कीजिए
शाहरुख़ ख़ान
पाकिस्तान के पेशावर में हमले में मारे गए बच्चों को पाकिस्तान और भारत के फ़िल्म कलाकारों ने श्रद्धांजलि दी और इस हमले की कड़ी निंदा की.
आइए जानते हैं कि सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर इन कलाकारों ने कैसे प्रतिक्रिया दी है.

शाहरुख़ ख़ान (बॉलीवुड अभिनेता)

"मुझे लगता है कि बच्चों के साथ रहने से हमारे मन को शांति मिलती है और ऐसे लोगों के लिए मेरे दिल में बेइंतहा नफ़रत है जो शांति के इन दूतों पर हमला करते हैं."

फ़रहान अख़्तर (बॉलीवुड अभिनेता)

फ़रहान अख़्तर
"मेरा दिल टूट गया. ये एक दुखी दिन है भगवान सभी को हिम्मत दें"

फ़वाद ख़ान (पाकिस्तानी कलाकार)

"मैं गहरे शोक और सदमे में हूं. मासूम बच्चों का क़त्लेआम वहशीपन है. मेरी दुआएं उन बच्चों के मां बाप के साथ हैं."

माहिरा ख़ान (पाकिस्तानी कलाकार)

माहिरा ख़ान
"सबसे छोटे ताबूत सबसे भारी भी होते हैं. ये घृणित लोगों की कायरतापूर्ण हरकत है."

शफ़कत अमानत अली (पाकिस्तानी गायक)

"आतंकवाद का कोई मज़हब नहीं होता. इन लोगों ने ये साबित कर दिया कि अल्लाह उनकी तरफ़ नहीं है क्योंकि विश्व के भविष्य को मारना अल्लाह ने नहीं सिखाया."

No comments:

Post a Comment