Saturday, May 27, 2017

यह बदतमीजी कहाँ जाकर रुकेगी . एक महिला आईएएस के खिलाफ भाजपा नेता की शर्मनाक टिपण्णी ,कलेक्टर ने रायगढ़ जाने से किया इंकार

यह बदतमीजी कहाँ जाकर रुकेगी


.
एक महिला आईएएस के खिलाफ भाजपा नेता की शर्मनाक टिपण्णी ,कलेक्टर ने रायगढ़ जाने से किया इंकार .हमेशा भाजपा के लोग ही क्यों ऐसा बोलते है .
**

यह बदतमीजी कहाँ जाकर रुकेगी ,रायगढ़ में छत्तीसगढ़ शाशन ने शम्मी आबिदी को कलेक्टर नितुक्त किया और उनके ज्वाइन करने से पहले रायगढ़ के एक भाजपा नेता ने उनको लेकर सोशल मिडिया में आपत्ति जनक टिप्पणी लिख दी , इसकी वज़ह से आबिदी मैडम ने रायगढ़ जाने से इंकार कर दिया और अब शाशन किसी दुसरे कलेक्टर को भेज रहा हैं .
अभद्र टिप्पणी करने वाले भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष प्रकाश अग्रवाल ने शुक्रवार शाम सारंगढ़ पुलिस थाना में आत्मसमर्पण कर दिया , प्रकाश अग्रवाल ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में शम्मी आबिदी को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट डाली थी। इस मामले में एडमिन मिथुन नायक की शिकायत पर पुलिस ने प्रकाश अग्रवाल के विरुद्ध धारा 292 ,500 व आईटी एक्ट 67 के तहत जुर्म दर्ज किया था। इसके बाद प्रकाश ने जिला अदालत मेमं अग्रिम जमानत की अर्जी प्रस्तुत की गई थी। शुक्रवार को कोर्ट ने अग्रवाल की जमानत अर्जी खारित कर दी। इसके बाद प्रकाश अग्रवाल ने सारंगढ़ पुलिस थाने में समर्पण कर दिया।
**

1 comment:

  1. अभिव्यक्ति की आज़ादी ?

    ReplyDelete