Tuesday, September 1, 2015

धन्यवाद,बजरंग दल

धन्यवाद,बजरंग दल

नन्द कश्यप 


धन्यवाद,बजरंग दल बंटवाल सेल के सह संयोजक भुवित शेट्टी (नवभारत1सितंबर)"तब यू आर अनंतमूर्ति थे और अब एम एम कलबुर्गी हैं, हिंदुत्व का मजाक उड़ाओगे तो कुत्ते की मौत मारे जाओगे" आपने देश के गृहमंत्री का संसद में दिये बयान को झुठला दिया कि हिंदू आतंकवादी नही होता।

 आपने हिंदुत्व के उस पाखंड को भी खत्म कर दिया कि वह उदार और सहिष्णु होता है। वस्तुतः आपने यह भी सिद्ध कर दिया कि भारत मायने हिंदू नही। भारत की संस्कृति उदार और सहिष्णु है। भारत बुद्ध ,महावीर, दुनिया के पहले वैज्ञानिकों का देश है। ये देश हम सबका है।इसलिए कुछ सिरफिरे आतंकवादी अपने को हिंदू कह दूसरों को देशभक्ति का पाठ नहीं पढ़ा सकते। 

आप हत्यारे और विध्वंसक हैं। आपने बौद्ध कालीन ज्ञान के केंद्रों का विध्वंस किया, आपने महावीर की अहिंसा को वैदिक हिंसा से ढंक लिया। आपने गांधीजी की हत्या की आपने पनासर और दाभोलकर की हत्यायें की इसलिए कलबुर्गी या कल को मैं भी हो सकता हूं।धन्यवाद,बजरंग दल बंटवाल सेल के सह संयोजक भुवित शेट्टी (नवभारत1सितंबर)"तब यू आर अनंतमूर्ति थे और अब एम एम कलबुर्गी हैं, हिंदुत्व का मजाक उड़ाओगे तो कुत्ते की मौत मारे जाओगे" आपने देश के गृहमंत्री का संसद में दिये बयान को झुठला दिया कि हिंदू आतंकवादी नही होता।


 परंतु इस सच्चाई को भी शेट्टी जी जान लीजिए आप पाखंड में जीते हैं हमारे लिए यही जीवन सत्य है और हम एक ही बार मरते हैं। आप लोग जो ब्र्ह्म सत्य और जगत को मिथ्या कहने वाले रोज मरते हो इस भय से कि कोई मुझे मार न दे आपके धर्मगुरु संगीनों की सुरक्षा छांव मे ही निश्चिंत रहते हैं। हमें अपने विचारों के सार्वभौम होने का विश्वास है आप लोग मूर्तियों में आध्यात्म खोजते ,हैं।

 आप क्या किसी को डरायेंगे। अंतिम जीत मनुष्यता की ही होगी।समाज उसी ओर बढ़ रहा है इसीलिए आप भयभीत हैं और बूढ़े शारीरिक निशक्तजनों की हत्यायें कर रहे


No comments:

Post a Comment