Wednesday, March 18, 2015

जमीन के लिए मेरी माँ की हत्या कर दी ,मुझे इंसाफ दो साहब , सेना के सिपाही की अपील

जमीन के लिए मेरी माँ  की हत्या  कर दी ,मुझे इंसाफ दो साहब , सेना के सिपाही की अपील  

 यह मेरी माँ नहीं यह पुरे भारत की माँ है मुझे इस घडी में मेरी मदत करो












जय हिन्द सर ,मै आर्मी नंबर 4563453 f हवलदार बनसोडे लक्षमंन मैं आप लोगोंसे हाथ जोड़कर नम्र बिंन्ती करता हूँ की मेरे माँ की हत्या की जाँच सी बी आय के मार्फ़त होनी चाहिए यह मेरी माँ नहीं यह पुरे भारत की माँ है मुझे इस घडी में मेरी मदत करो इन खुनियोकी पोहच भोहत है इस लिये न्याय नहि मिलराहा है खुनियोसे मेरे परिवार को धोखा है यह लोग पैसों के जोरो पर केस को रफा दफा कर रहे है इनके घर में वकील पोलिस ASI इंजनीअर है जमीन है मामला इतना था की मेरे माँ ने जमीन बेचने से मना किया मै मेरी जमीन नहीं बेचूंगी मै जबतक जिन्दा हूँ तबतक तो ज़मीन बेचूंगी नहीं बोली इन्होने मेरे माँ को धमकिया देना शुरू की परेशान कर रहे थे उन्हें मालूम हुहा की यह ये औरत मरेगी नहीं और हमें जमीन मिलेगी नहीं तो उन दरिँदो खुनियोने एक दीन प्लांनिग करके खून कर दिया पोलिस इसे नॉर्मल समज रही थी पहले पि एम् करो बादमे देखेंगे यह उनका काम शुरू कर दिया जो आरोपी बोल रहे थे उनकहि यह सुन रहे थे इस हत्या की जाँच CBI सी बी आय दवारा कराना चाहता हूँ। मेरे माँ को उसने तप्त लोहेको गरम करके हाथ पैर पेट दूध पीते जगह पर चटके देकर के और पत्थर पे पटक पटक करके मारा इस तरह तड़पा तड़पा कर के हत्या की मै उस माँ का बेटा हूँ उसने मुझे जनम देकर इस भारत माँ की सेवा के लिए अर्पित किया मै आपनी ड्यूटी रात दिन देता हूँ धुप बारिश हो या बर्फ में हो हम आपनी ड्यूटी निभा रहे मेरे घर परिवार की सुरक्षा कोण करेगा मेरे परिवार ने गाँवमेका मकान छोडकर शहर मे आसरा लिया है मै और मेरा परिवार परेशानी में है मै इस आस मे हुँ की कोई मेरी मदत जरुर करेगा जो नहीं होना चाहिए ओह हो गया क्या उसे फाँसी नहीं मिलना चाहिए अब आप लोग ही बताओ की मै क्या करू एक सैनिक हूँ इस भारत माँ का! आप सभी को हाथ जोड़कर बिंन्ती है की जितना हो सके उतना भारत सरकार महाराष्ट्र सरकार तक आवाज पहुंचा दो MEDIA मिडिया में वर्तमानपत्र में अख़बार में उठावो यह मेरी माँ को जल्दी से जल्दी न्याय मिले यह मामला महाराष्ट्र के नांदेड तहसील कंधार गाँव पानभोसी यहां का है पोलिस स्टेशन लोहा है। मै मेरी माँ के हत्यारों को फ़ासी तक लेकर ही रहना चाहता हूँ सिर्फ सहयोग आप लोगो का चहिए धन्यवाद सर प्लीज उत्तर जरूर दीजिये जय हिन्द आपका सैनिक हवलदार laxman bansode यूनिट 7 महार रेजिमेंट ,मुझे जो उन लोगोने 22 साल के सर्विस में मेडल दिया है आज देश ही बताये की मेरा साथ दोगे माँ माँ माँ करके मै आपना पूरा परिवार छोड़कर आता था आज माँ करके किसे पुकारू किसे आवाज दूँ जय हिन्द Mob. 08965035920 मेरा नंबर है Please SHARE कीजीये एक माँ के लिये Please SHARE

No comments:

Post a Comment